Shahrukh Khan: बॉलीवुड मैं एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान के फैंस है. शाहरुख खान का घर मन्नत फैंस के लिए किसी मंदिर से कम नहीं है. लोग वहां जाकर नेमप्लेट के साथ सेल्फी लेते हैं और घर के बाहर ढेरों फोटोस क्लिक करवाते हैं. मुंबई के जुहू में शाहरुख के घर के आस-पास उनके फैंस की भीड़ लगी हुई रहती है. हाल ही में शाहरुख़ सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं, दरअसल उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

हाल ही में शाहरुख ने अपनी फिल्म जवान का टीजर शेयर किया था. उसके बाद खबर आई कि शाहरुख कोविड का शिकार हो गए हैं तो अब जब शाहरुख को शादी में देखा गया तो यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि इतने जल्दी शाहरुख कोविड से कैसे ठीक हो गए. इस पर लगातार कमैंट्स किए जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म में नयनतारा उनके साथ लीड रोल में हैं. वहीं शाहरुख के कुछ फैंस तो इस फोटो को देखकर काफी खुश हुए और वे लगातार अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कमेंट कर रहे हैं कि किंग खान इस बैक.