Shahrukh Khan: बॉलीवुड पर राज़ करने वाले रोमांस के देवता किंग खान आये की पॉपुलैरिटी न सिर्फ भारत देश में हैं बल्कि विदेशों में भी है. शाहरुख़ का नाम आज बच्चा-बच्चा जानता है. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म को लेकर वो चर्चा में आगये है. लंबे समय के बाद शाहरुख खान पर्दे पर दिखने वाले हैं, फैंस शाहरुख़ को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. उनकी फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी, शाहरुख़ करोड़ों दिलों में राज़ करते हैं.

बॉलीवुड मैं एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस है. शाहरुख खान का घर मन्नत फैंस के लिए किसी मंदिर से कम नहीं है. लोग वहां जाकर नेमप्लेट के साथ सेल्फी लेते हैं और घर के बाहर ढेरों फोटोस क्लिक करवाते हैं. मुंबई के जुहू में शाहरुख के घर के आस-पास उनके फैंस की भीड़ लगी हुई रहती है.

हाल ही में एक्टर का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. आइये देखे क्या ख़ास है इस वीडियो में,
बुधवार को, सोशल मीडिया पर फैन अकाउंट्स ने शाहरुख की तस्वीरें और वीडियो साझा किए. इस दौरान वो हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए, अपने दल से घिरे हुए नजर आए.

जवान में शाहरुख एक्ट्रेस नयनतारा के साथ नजर आएंगे. इस दौरान शाहरुख सफेद टी-शर्ट और ग्रे पैंट में दिखाई दिए. अभिनेता ने अपना चेहरा एक काले नकाब और एक काले रंग की हुडी के पीछे छिपा रखा था. अभिनेता ने गहरे रंग के धूप के चश्मे भी पहने थे. एटली ने भी एक मुखौटा और काला धूप का चश्मा पहना था, जब वह शाहरुख के साथ उनकी कार में गए थे.

यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, इस पर जमकर कमैंट्स आ रहे हैं.