Shahrukh Khan: बॉलीवुड मैं एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान के फैंस है. इन दिनों शाहरुख खान सुर्खियों पर बने हैं,

दरअसल शाहरुख सुर्खियां बटोर रहे हैं पहली वजह है उनकी फिल्म पठान काफी लंबे समय के बाद शाहरुख की फिल्म रिलीज होने वाली है और फैंस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शाहरुख के चर्चा में आने की वजह है उनका घर मन्नत.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ये भी पढ़ें- बीच में इवेंट छोड़ भागी Amisha Patel, एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप

‘बॉलीवुडलाइफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, गौरी खान ने अपने घर का नया नेमप्लेट डिजाइन करवाया है, जिसकी कीमत आपको हैरान कर सकती है। कहा जा रहा है कि, उनके इस नए नेमप्लेट पर 20 लाख से 25 लाख रुपए खर्च किए गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान का घर मन्नत फैंस के लिए किसी मंदिर से कम नहीं है लोग वहां जाकर नेमप्लेट के साथ सेल्फी लेते हैं और घर के बाहर ढेरों फोटोस क्लिक करवाते हैं मुंबई के जुहू में शाहरुख के घर के आस-पास उनके फैंस की भीड़ लगी हुई रहती है.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में तारक मेहता से लता मंगेशकर के गाने पर हुई बड़ी गलती, मेकर्स को मांगना पड़ी माफी