568757ea4475185b79238cb5049216061660811334390464 original Shahrukh Khan इस वजह से Akshay Kumar के साथ नहीं करते हैं फिल्म, जानकर रह जायेगें आप भी दंग

Shahrukh Khan: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान के फैंस है. इन दिनों शाहरुख खान सुर्खियों पर बने हैं, दरअसल शाहरुख (Shahrukh Khan) सुर्खियां बटोर रहे हैं, पहली वजह है उनकी फिल्म पठान काफी लंबे समय के बाद शाहरुख की फिल्म रिलीज होने वाली है और फैंस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. जितनी पापुलैरिटी शाहरुख खान को मिलती है उतनी ही उनके फैमिली मेंबर्स को मिलती है बीवी गौरी खान और बेटे अबराम और आर्यन खान के साथ मिलकर 15 अगस्त को शाहरुख़ (Shahrukh Khan) ने तिरंगा लहराया, जिसकी रील इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुई थी.

शाहरुख़ और खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान से पूछा गया था कि ‘दिल तो पागल है’ के बाद आप और अक्षय किसी फिल्म में साथ क्यों नहीं दिखे? इस बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा था कि, इसमें अब हम क्या ही कर सकते हैं. मैं अक्षय की तरह सुबह जल्दी नहीं उठ सकता, वो जब उठते हैं तब मैं सोने जाता हूं. और जब मैं काम शुरू करता हूं, तब तक उनका काम खत्म हो चुका होता है. उनका दिन जल्दी शुरू होता है और मैं लेट नाइट वर्क करता हूं.”

साल 1997 में यश चोपड़ा (Yash Chopra) के निर्देशन में फिल्म आई थी ‘दिल तो पागल है’ (Dil To Pagal Hai). इस फिल्म में शाहरुख खान, अक्षय कुमार , माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर जैसे सितारे नज़र आए थे.