Shah Rukh Khan: बॉलीवुड मैं एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन ना सिर्फ बॉलीवुड में बरकत की पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले मशहूर एक्टर और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बात जब आती है तो हर कोई पानी कम चाय लगने लगता है, शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है भारत देश के अलावा विदेशों में भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस है. शाहरुख खान का घर मन्नत फैंस के लिए किसी मंदिर से कम नहीं है. लोग वहां जाकर नेमप्लेट के साथ सेल्फी लेते हैं और घर के बाहर ढेरों फोटोस क्लिक करवाते हैं. मुंबई के जुहू में शाहरुख के घर के आस-पास उनके फैंस की भीड़ लगी हुई रहती है. शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने अपने प्यार गौरी खान से शादी की, दोनों की लव स्टोरी बहुत प्यारी है, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. शाहरुख़ का बेटा आर्यन अक्सर ही हेडलाइन्स में छाया रहता है. हाल ही में शाहरुख़-गौरी के इंटरव्यू से जुड़े कुछ सवाल वायरल हो रहे हैं, आइये जाने।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इंटरव्यू में जब गौरी से पूछा गया कि क्या आर्यन के लिए उनका कोई खास सपना है. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वह उनके लिए उनका फ्यूचर तय नहीं कर सकतीं, लेकिन चाहती हैं कि वह एक अच्छा लड़का बनें. जिसके बाद सिमी ने मजाक में कहा कि, आर्यन के पास पिता के रूप में शाहरुख हैं, इसलिए उनके पास ज्यादा मौका नहीं है. इस पर शाहरुख ने मजाक में कहा था कि, अगर वह एक अच्छा लड़का बनेगा तो, घर से निकाल दिया जाएगा.

गौरी खान ने तब अपने पति से कहा-उन्हें यकीन है, आर्यन अपने पिता की वजह से ‘बिगड़ा हुआ बच्चा’ बनने जा रहा है. शाहरुख खान ने कहा था, ‘मैं चाहता हूं कि आर्यन पूरे शहर को बर्बाद कर दे. उसके लंबे बाल होने चाहिए. और हर जगह से उसकी शिकायत आनी चाहिए. वह बिगड़ा हुआ और एक पलेबॉय होना चाहिए.’