urfi javed को ट्रांसपेरेंट ब्रा में देख फैंस के छूटे पसीने

अपने बोल्ड आउटफिट्स और हॉट ड्रेसिंग सेंस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली Urfi Javed आए दिन अपने लुक को एक नया लुक देने की कोशिशों में लगी रहती है। उनको यह जितनी भी अधिक पापुलैरिटी मिली है, यह उनसे अधिक उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए मिली है। उन्हें उनके काम से नहीं बल्कि उनके ड्रेसिंग सेंस के चलते लोग बहुत अधिक अच्छे से जानते हैं। Urfi Javed हमेशा से ही कुछ ऐसा करने में लगी रहती हैं, जो उससे पहले किसी के द्वारा ना किया गया हो और ना ही उसके करने के बारे में किसी के द्वारा सोचा जा सके। अपने आपको हमेशा से ही एक्सपोज करने के लिए वह उन सारी हदों को पार कर जाती हैं, जिनके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ऐसी ही बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। उनकी अभी हाल ही में हुई लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने तो लोगों को चौंका कर रख दिया है। इस बार उर्फी अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए इस हद तक गिर गई कि ट्रांसपेरेंट ब्रा पहनकर अपने कातिलाना पोज देते सामने आई।

बिकनी की पहनी सिर्फ आउटलाइन

ऊर्फी जावेद द्वारा अपनी जो फोटो शेयर की गई है, उसमें वह सिर्फ ट्रांसपेरेंट ब्रा पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी इन फोटोज में मात्र बिकनी का फ्रेम पहने हुए नजर आई हैं। जिसमें काले रंग के कपड़े की बिकिनी की आउटलाइन के अतिरिक्त और बीच में कुछ भी नहीं नजर आ रहा है। अपनी इस शेयर की गई फोटोज में उर्फी इतना गिर गई, कि अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढकने के लिए उसके ऊपर आरपार दिखने वाला कपड़ा रख लिया है।

फोटोज देख फैंस ने कहा हाथ तो हटा लो

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऊर्फी जावेद द्वारा जो तस्वीरें शेयर की गई हैं। उसमें उनके द्वारा आउटलाइन बिकिनी में अपने प्राइवेट पार्ट्स को ट्रांसपेरेंट कपड़े से ढका गया है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपनी ब्रेस्टस को छुपाने के लिए उन पर अपने दोनों हाथों को रख लिया। उनकी इन बोल्डनेस तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस और फॉलोअर्स के पसीने तक छूट गए हैं। उनमें से कई लोगों के द्वारा तो यहां तक कमेंट किया गया है, कि ‘दिखा दो’ और ‘एक बार हाथ तो हटा लो’ जैसे अश्लीलता भरे कमेंन्ट्स भी उनकी इस फोटोज पर किए गए हैं।

Read Also:-Urvashi Rautela ने Virat Kohli के रूम का वायरल वीडियो देख जताई चिंता