Kareena-Karishma: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और कपूर खानदान की लाडली बेबो और लोलो अपनी फैशन सेंस और खूबसूरती से हर किसी को घायल कर देती हैं, जी हां हम बात कर रहे हैं मस्ती एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की. ज्यादातर मस्ती करते दिखती दोनों बहने एक वीडियो के चक्कर में ट्रोलर्स के निशाने में आ गई है, क्या है इस वीडियो में आइए देखें..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान की एक वीडियो शेयर की है. इसमें करीना और करिश्मा कपूर अपने बच्चों संग मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों ही बहनों को बेहद कंफर्टेबल अंदाज में देखा गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर व्हाइट बेस पर ब्लैक प्रिंटेड पायजामा सेट पहने नजर आईं हैं. इस आउटफिट को ने नियॉन शेड्स के साथ कैरी किया था. वहीं बालों को उन्होंने बांधकर रखा था.

वहीं करीना की बहन करिश्मा वाइट बेस पर सर्कुलर प्रिंट आउटपुट में नजर आ रही हैं करीना ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है जबकि उनका बड़ा बेटा तैमूर मौसी करिश्मा के साथ नजर आ रहा है इस वीडियो के सामने आते ही नेटजंस ने कपूर सिस्टर्स पर सवालों की झड़ी लगा दी और उनके फैशन स्टाइल पर हर कोई बात करने लग गया, दरअसल फैंस को कपूर सिस्टर्स का पजामा लुक कुछ खास पसंद नहीं आया.

लोगों ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है यह पेड़ के पत्ते क्यों नहीं पहन लेते वही दूसरे यूजर ने लिखा है करीना का क्या हाल कर दिया सैफ ने. एक और यूजर कमेंट करते हुए लिखता है सीधा बेड से उठ कर एयरपोर्ट आ गई है दोनों बहने.

बता दे दोनों बहने मालदीव्स घूम कर मुंबई लौटी है और एयरपोर्ट पर उनके इस Look की चर्चा चारों और हो रही है.