Dolly Javed: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का नाम आज हर कोई जानता है उर्फी जावेद उन्हें बीते कुछ समय पहले छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिस्सा लिया और लोगों की नजरों में आ गई उसके बाद उर्फी जावेद लगातार सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं. अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और अटपटे बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद आए दिन ट्रोलिंग का भी शिकार होती रहती हैं.
ऊर्फी जावेद की तरह उनकी छोटी बहन डोली जावेद भी खूबसूरती के मामले में उन्हें टक्कर देती है. डोली जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से हर किसी को आकर्षित कर लेती हैं हाल ही में कपड़ों की वजह से उर्फी जावेद की तरह उनकी बहन डोली जावेद भी जिसके बाद उन्होंने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा.

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna ने लहंगा चोली पहनकर शेयर की तस्वीरें, फैंस हो रहे बेकाबू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

डॉली ने इंस्टाग्राम पर सफेद रंग की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर हाल ही में तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में डॉली की ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. डॉली की यही ड्रेस ट्रोलर्स को पसंद नहीं आई वो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

डॉली जावेद ने जैसे ही इन तस्वीरों को शेयर किया लोग जमकर कमेंट करने लग गए कुछ लोगों ने डॉली की खूबसूरती की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ट्रोलर ने डॉली की इस तस्वीर पर कमेंट किया- ‘रमजान का कोई एहतराम करना नहीं आता तुम्हें.’ इसके जवाब में डॉली ने कहा- ‘मुझे अगर नहीं आता तो तुमको कौन सा आता है? इंस्टा चलाना बंद करो और फोन रखो. कुरान पढ़ो और नमाज रोज करो.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

बता दे, डोली जावेद की उम्र मात्र 20 साल है और वे खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में अपनी बहन उर्फी जावेद को टक्कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Parmar ने ऐसे कपड़े पहन कर करवाया फोटोशूट देख कर हैरान हो गए फैंस