Untitled 1 Recovered Recovered 2 Adipursh Teaser देख बौखला उठी रामायण की सीता

Adipursh Teaser : ओम राऊत के निर्देशन में बनी फिल्म आदि पुरुष एक बिग बजट फिल्म है, जिसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन द्वारा किरदार निभाया गया है। जैसे ही उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, तब से लगातार दर्शकों के बीच कड़ा विरोध नजर आ रहा है। चारों तरफ इस फिल्म को लेकर लोगों द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है। वहीं भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने भी इस पर कड़ा विरोध व्यक्त किया है और इसे हिंदू धर्म के महान ग्रंथ रामायण का अपमान बताया। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लेकर दर्शक भड़क उठे हैं। इस फिल्म में दर्शकों द्वारा सैफ अली खान के किरदार को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया गया है। इस फिल्म के VFX को भी लेकर लगातार ट्रोल जारी है। इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने भी इस पर कडा विरोध व्यक्त किया है। वही रामायण में सीता का किरदार निभा रही दीपिका चिखलिया भी इस फिल्म को देखकर अपना आपा खो बैठी।

रामायण की सीता (दीपिका चिखलिया) द्वारा कही गई यह बात

खबरों के अनुसार रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया को आदि पुरुष का टीजर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है, उन्होंने कहा की इस फिल्म के साथ रामायण की कहानी की सच्चाई और सात्विकता को VFX से जोड़ना बिल्कुल गलत है। इसमें सरासर हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ रामायण का अपमान किया गया है। उनके द्वारा हनुमान के किरदार पर हो रही ट्रोलिंग को भी सही बताया गया।

हनुमान के किरदार को लेकर दीपिका चिखलिया ने कहीं यह बात

हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने बताया कि

“आदि पुरुष का टीजर देखने के बाद मुझे हनुमान का किरदार बिल्कुल भी रास नहीं आया है, क्योंकि हनुमान कभी लेदर नहीं पहनते हैं। इस फिल्म के किरदार में हनुमान को लेदर पहने हुए दर्शाया गया है।”

दीपिका चिखलिया ने आगे कहा

“रामायण हमारा पवित्र ग्रंथ है, जिसको तुलसीदास और बाल्मीकि के द्वारा लिखा गया है, यह पूरी सच्चाई पर आधारित है, इसमें छेड़छाड़ करने का किसी को भी कोई हक नहीं है, हमारा यह ग्रंथ जैसा भी था इसे वैसे ही बना कर दिखाना चाहिए था।”

नितीश भारद्वाज ने भी दिया रिएक्शन

टेलीविजन पर श्री कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतिश भारद्वाज द्वारा भी आदि पुरुष के टीजर को लेकर अपनी राय व्यक्त की गई है। उन्होंने कहा

“मैंने भी आदि पुरुष फिल्म के टीजर को देखा है, और मुझे यह बहुत अच्छा लगा, कि हमारी टेक्नोलॉजी कहां तक पहुंच गई है। अब फिल्मों में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म आदिपुरुष में नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर किस तरह से इस कहानी को एक नया अंदाज देने का प्रयास किया गया है, मुझे तो इसका टीजर बहुत पसंद आया। और मैं यही आशा करता हूं कि दर्शकों द्वारा भी इसे खूब पसंद किया जाएगा।”

Read Also:-दुबई स्टेडियम में Urvashi Rautela ने ब्लू ड्रेस में ढाया कहर, मैच छोड़ एक्ट्रेस को देखने लगे सब