Shehnaaz Gill: टीवी की दुनिया के सबसे विवादास्पद और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में प्यार होना और फिर जोड़ियां बनना, नफरत होना और जोड़ियां टूटना आम बात है. बिग बॉस के सीजन में ऐसी ही एक जोड़ी जिसे कपल ने नहीं बल्कि ऊपर वाले ने तोड़ा था, हम बात कर रहे हैं. पंजाबी शान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला जो कि अब इस दुनिया में नहीं रहे. बिग बॉस से ही शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी फेमस हो गई थी, लेकिन नियति ने दोनों को अलग कर दिया। बिग बॉस में प्यार के साथ-साथ दोस्ती भी खूब देखने को मिलती है, बिग बॉस कंटेस्टेंट असिम रियाज की कंट्रोवर्सी के बारे में,

26 दिसंबर को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शहनाज अपने दोस्त की शादी में डांस कर रही थी और पार्टी की भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई. जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा था कि सहनाज अपने गम को भूल कर जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं. शहनाज के फैंस को उनका यह रूप बहुत अच्छा लगा क्योंकि बीते दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज दुख में डूबी हुई थी.

शहनाज (Shehnaaz Gill) को देखकर सब बहुत खुश हुए लेकिन बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम रिआज़ स्कोर शहनाज का पार्टी करना बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. आसिम ने ट्वीट कर लिखा- मैंने कुछ डांस वीडियो देखे हैं, यह काफी कमाल की बात है कि आखिर कुछ लोग इतने करीबी लोगों को खोकर इतनी जल्दी कैसे उतर जाते हैं? क्या क्या बात इतना ही नहीं ट्वीट के साथ आसिम रियाज ने तालियां बजाने की इमोजी भी लगाई है इनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

आसिम के इस ट्वीट के बाद फैंस काफी भड़के हुए हैं और उस ट्वीट पर काफी कमेंट बाजी हो रही है. एक यूज़र्स ने कमेंट कर लिखा है सलमान को सही पहचान है लोगों की इसीलिए आसिम तेरी इंसल्ट की थी साथ ही ट्विटर पर शेम ऑन आसिम रियाज भी ट्रेंडिंग पर चल रहा है.