1274981 sapna choudhary dance 1 Sapna Choudhary की मां ने स्टेज पर बदतमीज़ी से बचने के लिए दी थी यह सलाह

Sapna Chaudhary: मशहूर हरियाणवी सिंगर और अपने डांस मूव से लाखों-करोड़ों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस को देखकर हर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) देखने में भी बेहद हॉट हैं और उनके ठुमको से हर कोई मोहित हो जाता है. सपना चौधरी के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद है. वहीं सपना के डांस के दीवाने उनके लटके-झटकों और ठुमकों को देखने के लिए हजारों की तादाद में पहुंचते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. यूं तो सपना काफी स्टाइलिश हैं और इसकी गवाही उनका इंस्टाग्राम देता रहता है लेकिन स्टेज पर फरफॉर्म करने की बात हो तो सपना सूट में गदर ढाती नजर आती हैं. एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया था कि ये कोई उनकी प्लानिंग या स्टाइल स्टेटमेंट नहीं था बल्कि उनकी मां ने उन्हें किसी भी अभद्रता और बदसलूकी से बचाने के लिए ऐसा करने को कहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

आज सपना की एक झलक पाने के लिए फैंस उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. अपने देसी अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली सपना सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती है. आए दिन अपनी तरह तरह की हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. सपना चौधरी का दिनोंदिन फेमस होती जा रही है.