सपना चौधरी के ठुमके ने मचाया बवाल, 18 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो! | Bharat Gossips

सपना चौधरी के ठुमके ने मचाया बवाल, 18 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो!

हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी के डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जब सपना चौधरी स्टेज पर नाचती हैं, तो युवा और बुजुर्गों को भी गाने की धुन पर थिरकाने के मजबूर कर देती हैं।

लोग स्टेज चढ़ने के लिए बेताब नजर आते हैं। शादियों के मौके पर भी उनके गाने पर बाराती थिरकते हुए नज़र आते हैं। भले ही ये ना पता हो कि गाना के बोल क्या है? आज हर किसी के जुबान पर ये आता है कि- सपना का गाना चला दीजिए। सपना चौधरी ने डांस के जरिए खूब नाम और शौहरत कमाई है। सपना चौधरी आज सेलेब्रिटी बन गई हैं। उन्होंने आज भी स्टेज पर परफोर्मेंस करना नहीं छोड़ा है।

‘तेरा चढ़ गया रंग कसुता’ पुराना गाना हुआ वायरल

इन दिनों सपना चौधारी का एक डांस का पुराना वीडियो खूब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें वह ‘तेरा चढ़ गया रंग कसुता’ गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। इस डांस के वीडियो को लोगों के बीच काफी पंसद किया जा रहा है। वीडियो को राठौड़ कैसिस्ट्स ने अपलोड किया है, जिसको अब तक 18 करोड़ से व्यूज मिल चुके हैं। ‘तेरा चढ़ गया रंग कसुता’ गाने पर सपना ने नीले कलर के रंग की सलवार- कमीज पहनी है जो कि उन पर बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

सपना का नया गाना ‘जलेबी’ यू-ट्यूब पर किया रिलीज

आपको बताते चलें कि- सपना चौधरी वो नाम है जो अपने ठुमको के लिए अकसर सुर्खियों में बनी रहती है। सपना के गाने हर सीजन में हिट हैं. हाल ही में सपना का नया गाना ‘जलेबी’ यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है। जिसने धूम मचा दी है। सपना के डांस के लोग कायल हो गए हैं। सपना जहां पर भी जाती हैं महफिल में चार- चांद लगा देती हैं। सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं उन्होंने अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि- हम दुश्मन को बड़ी शानदार सजा देते हैं ,हाथ नही उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं.’

admin

Next Post

महेंद्र सिंह धोनी ने की संन्यास की घोषणा, भावुक हुए विराट कोहली ने कही दिल छूने वाली बात

Sun Aug 16 , 2020
भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस बार भी अपने संन्यास से सभी को सरप्राइज किया है. काफी दिनों से अटकले लगाई जा रही थी, कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं, लोगों को उम्मीद थी, कि माही टी-20 […]
Dhoni announces retirement, Virat Kohli gets emotional