1281159 collage maker 23 aug 2022 08.00 am Sapna Chaudhary पर ठगी का लगा आरोप, लखनऊ कोर्ट ने जारी किया वारंट

Sapna Chaudhary: मशहूर हरियाणवी सिंगर और अपने डांस मूव से लाखों-करोड़ों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस को देखकर हर कोई उन्हें अपना दिल दे बैठता है, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) देखने में भी बेहद हॉट हैं और उनके ठुमको से हर कोई मोहित हो जाता है. सपना चौधरी के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद है. वहीं सपना के डांस के दीवाने उनके लटके-झटकों और ठुमकों को देखने के लिए हजारों की तादाद में पहुंचते हैं. हाल ही में सपना मुश्किलों में घिरती नज़र आ रही है. क्या है मामला?

सपना चौधरी पर डांस शो के नाम पर लाखों रुपए जमा करने और कार्यक्रम न कर रकम हड़पने का आरोप है. इस मामले की की अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी. बता दें कि 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में सपना चौधरी पर एफआईआर हुई थी. ये मामला साल 2018 का है. 13 अक्टूबर को एक दारोगा ने सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि इसी दिन लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का एक डांस कार्यक्रम होना था जिसकी हजारों टिकट भी बिक चुकी थी. सपना चौधरी को भी एडवांस रकम दी गई थी लेकिन सपना इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची, जिसकी वजह से कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा. सपना ने इस कार्यक्रम के लिए जो पैसा लिया था वो भी आयोजकों को वापस नहीं किया.

सपना के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में धोखाधड़ी का मामला अब दर्ज़ हो चुका है. सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.