Sania Mirza & Shahid Kapoor: बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर का नाम बहुत सी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा रहा शाहिद कपूर वैसे तो अपने रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं लेकिन बड़े स्टार होने के कारण उनके अफेयर की खबर फ़ैल ही जाती थी.

शाहिद कपूर का नाम ना सिर्फ बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस बल्कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ भी जुड़ा है एक समय दोनों का प्यार परवान चल रहा था और आए दिन मीडिया में इनकी खबरें चलती रहती थी..

एक शो के दौरान जब सानिया मिर्जा से पूछा गया कि क्या आप अपनी लव लाइफ के बारे में कुछ बताना चाहेंगे तो उन्होंने कहा मेरे साथ कभी ऐसा हुआ ही नहीं, फिर उनसे जब दूसरा सवाल शाहिद और उनके अफेयर का पूछा गया तब उनका जवाब था शायद अब वह मुझे याद नहीं है, यह काफी समय पहले की बात है..

इस प्रश्न के बाद सानिया ने टॉपिक वही खत्म कर दिया शो में जब सानिया से पूछा गया आप शायद रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से किसके साथ हुकअप करना चाहेंगी तब उन्होंने जवाब दिया रणवीर के साथ हुकअप रनवीर के साथ शादी और शाहिद कपूर का काम तमाम करना चाहूंगी..

यूं तो वर्तमान में शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं लेकिन शादी के पहले बैचलर लाइफ में शाहिद कपूर का अफेयर करीना कपूर विद्या बालन अमृता राव जैसी एक्टर्स के साथ रहा है बता दें सानिया मिर्जा शाहिद कपूर की जिंदगी में उस समय आई थी जब शाहिद कपूर का ब्रेकअप बेबो यानी करीना कपूर से हुआ था और शाहिद पूरी तरह टूट चुके थे तब सानिया ने ही उन्हें कंधा दिया था लेकिन कुछ समय बाद सानिया और शाहिद के बीच झगड़े हुए और आज भी दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा चलता है.