Samantha Ruth Prabhu: साउथ की मशहूर और टॉप एक्ट्रेस की श्रेणी में आने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का कुछ दिनों पहले ही तलाक हुआ है उसके बाद सामंथा अपने प्रोजेक्ट्स पर फिर से काम करना शुरू कर चुकी है. सामंथा इन दिनों हेडलाइंस पर छाई हुई है, हाल ही में रिलीज हुई साउथ की मूवी ‘पुष्पा’ में सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के सिजलिंग डांस नंबर को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है, सामंथा सुपरहिट्स देने में कभी पीछे नहीं हटती हैं.

साउथ के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी सामंथा अब बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ नजर आयेगीं. सामंथा रुथ प्रभु ( Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सबकी ज़ुबां पर हैं.

खबरों की माने तो यह वेब सीरीज अमेरिकन स्पाई सीरीज सिटाडेल (Citadel) इंडियन स्पेन ऑफ होगा, जिसमें सामंथा रुथ लीड रोल प्ले में नजर आएंगी और साथ में बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन वेब सीरीज में अपॉजिट एक्टर के रूप में दिखाई देंगे.

इस वेब सीरीज में प्रियंका चोपड़ा अहम किरदार में नजर आने वाली है, यह वेब सीरीज ओं अमेजॉन प्राइम पर दिखाई जाएगी। जिसके लिए वरुण धवन और सामंथा ने अमेजॉन प्राइम से डील भी साइन कर ली है. साल 2022 में वेब सीरीज की शुरुआत होगी, बड़े स्तर पर रिलीज होने वाली यह वेब सीरीज की तैयारी काफी जोरों शोरों से चल रही है. खबर यह भी मिली है कि इस वेब सीरीज में सामंथा धुआंधार एक्शन और स्टंट करती हुई दिखाई देंगी।

इसके अलावा फैमिली मैन 2 फेम सामंथा जल्द ही एक हिंदी प्रोजेक्ट में दिखाई देने जा रही हैं. फैमिली मैन 2 में सामंथा ने नेगेटिव रोल प्ले किया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था.