सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बीते साल के अंत में अपने आइटम सौंग्स पुष्पा द राइज से पूरे देश का दिल जीतने में कामयाब रही। जब पहली बार सामंथा अपने इस रूप में नजर आई। तो उनके इस रूप के आगे बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका से करीना तक सभी फीकी पड़ गई।

फिल्म पुष्पा द राइज से सामंथा ने मचाया तहलका

Samantha Ruth Prabhu

आजकल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई सामंथा रूथ प्रभु ने बीते साल फिल्म पुष्पा द राइज में अपने सॉन्ग से पूरे देश का दिल जीत तहलका मचाने में कामयाब रही। सामंथा के पहली बार इस रूप में नजर आने के बाद मलाइका से करीना तक की सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियां उनके इस रूप के सामने फेल दिखाई पड़ रही है। सामंथा को अपने इस गाने में फैंस का इतना अधिक प्यार मिलने के कारण भी वह पूरी तरह से खुश दिखाई नहीं पड़ रही। उन्हें इस बात का दुख है कि लोगों द्वारा उनके पुराने कामों को भूलकर ओन्ली इस गाने की वजह से ही पॉपुलर्टी मिल रही है।

गाने को इतना अधिक प्यार मिलने से खुश है सामंथा

सामंथा रूथ प्रभु द्वारा हाल ही में अपने प्रिय सौंन्ग ‘ऊं अंटवा’ की पॉपुलर्टी को लेकर खास बातचीत की गई। सामंथा ने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्डस में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अपने खास गाने की पॉपुलर्टी को लेकर कहा कि वह फिल्म पुष्पा द राइज में अपने विशेष सौंन्ग को लेकर फैंस द्वारा मिल रहे बेतहाशा प्यार के लिए बहुत ही खुश हैं।

सामंथा को अफसोस है कि उनकी फिल्मों को भूल गए लोग

समांथा रूथ प्रभु ने फैस द्वारा मिल रहे बेतहाशा प्यार को लेकर कहा कि मैं यह नहीं बता सकती हूं कि मेरे चाहने वाले मुझ पर किस कदर प्यार बरसा रहे हैं। मुझे इस बात की उम्मीद भी नहीं थी कि मेरा यह सौंग्स ऊं अंटवा पूरे भारत में इतना अधिक हिट हो जाएगा। इस गाने को लेकर एक्ट्रेस द्वारा यह भी कहा गया कि न केवल तेलुगु दर्शक बल्कि देशभर के सभी लोग मेरी अन्य फिल्मों को भूलकर मुझे सिर्फ’ ऊं अंटवा’ के लिए ही पहचानते नजर आ रहे हैं।

कई रिकॉर्ड तोड़ गया यह गाना। सामंथा रुथ प्रभु के पहले स्पेशल डांस नंबर ‘ऊं अंतवा’ द्वारा कई रिकॉर्ड बनाए गए और कई रिकॉर्ड तोड़ भी दिए गए। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना- स्टारर पुष्पा द राइज के मुख्य आकर्षण में से एक थी देवी श्री प्रसाद की संगीत रचना में उनकी उपस्थिति।

अल्लू अर्जुन को बताया गया सुपरस्टार

सामंथा ने पहले ही कह दिया था कि वह आइटम सोंग्स में बिल्कुल भी इंटरेस्डट नहीं थी। लेकिन अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार को पूरा विश्वास था कि यह गीत एक सनसनी बन छा जाएगा। अब जब अभिनेत्री सामंथा ऊं अंतवा के गाने से फैंस उनकी तरफ आकर्षित हो गए हैं। उससे वह बहुत खुश है, और इसका पूरा क्रेडिट अल्लू अर्जुन और सुकुमार को दे रही हैं।

इसे भी पढ़ें-Amir Khan Birthday: इसीलिए नहीं टिक पाई एक्टर की दोनों शादी, तलाक के बाद आज है अकेले..