Samantha Ruth Prabhu: साउथ की मशहूर और टॉप एक्ट्रेस की श्रेणी में आने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का कुछ दिनों पहले ही तलाक हुआ है उसके बाद सामंथा अपने प्रोजेक्ट्स पर फिर से काम करना शुरू कर चुकी है. सामंथा इन दिनों हेडलाइंस पर छाई हुई है, साउथ इंडस्ट्री की मशहूर और सबसे फेवरेट जोड़ी थी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और कपल ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन शादी के कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. साल 2021 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। हाल ही में ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया जिसका जवाब उन्होंने हाल ही में दिया है.

दरअसल, एक ट्रोलर ने ट्विटर हैंडल पर सामंथा रुथ प्रभु को ट्रोल करते हुए बुरी तरह से ट्रोल किया था. ट्रोलर ने सामंथा के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा था कि, “वह अपने कुत्तों-बिल्लियों के साथ अकेले मर जाएंगी.” इस पर सामंथा ने रिप्लाई करते हुए कहा, “मैं खुद को भाग्यशाली मानूंगी.” सामंथा के जबरदस्त जवाब के बाद ट्रोलर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

रिपोर्टों के मुताबिक, सामंथा के फिल्मों में बोल्ड लुक को लेकर अक्किनेनी परिवार खुश नहीं था, इसलिए उन्होंने चैतन्य से अलग होने का फैसला किया था. अपनी मुस्कुराहट और प्यारी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस समांथा प्रभु की तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं, ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि समांथा ने वेब सीरीज मैं भी काम किया है, वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने जमकर बोल्ड सींस दिए.