Samantha Prabhu Birthday: साउथ की धमाकेदार एक्ट्रेस समांथा प्रभु की पहचान ना सिर्फ साउथ की फिल्मों में है बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी उनका अलग ही क्रेज है, समांथा की उम्र 35 वर्ष की हो चुकी है आज भी अपना जन्मदिन मना रही है और इस मौके पर हम आप को उनके बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

अपनी मुस्कुराहट और प्यारी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस समांथा प्रभु की तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं, ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि समांथा ने वेब सीरीज मैं भी काम किया है, वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने जमकर बोल्ड सींस दिए, जी हां हम बात कर रहे हैं फैमिली में मैन 2 के बारे में..

वेब सीरीज में समांथा ने राजी का रोल निभाया था. इसमें एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर इतना ज्यादा इंटीमेट सीन दिया था कि इस सीन के चर्चे अब भी होते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MYNTRA (@myntra)

उसके बाद हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अल्लू अर्जुन स्टार पुष्पा में आइटम सॉन्ग ‘ऊं अंटावा’ से फेम मिला था. सामंथा का यह आइटम नंबर दुनियाभर में मशहूर हुआ है.

समांथा ना सिर्फ अपने काम और अपने लुक्स को लेकर बल्कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरटी हैं, उन्होंने मशहूर एक्टर नागा चैतन्य से शादी रचाई थी और शादी के ठीक 4 साल बाद दोनों ने 2021 में तलाक दे दिया.