Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने कई फिल्मों में काम किया है, उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती थी और आज भी 56 साल की उम्र में सलमान खान का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं लेता है. अपनी उम्र को मात देते एक्टर हर किसी के भाईजान बने बैठे हैं सलमान खान का दबदबा ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में है. सलमान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी उन्हीं में से एक है नो एंट्री. नो एंट्री साल 2005 में रिलीज हुई थी. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नो एंट्री सीक्वल जल्द ही बन जाएगा.

फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने इस बात का ऐलान किया कि नो एंट्री के सीक्वल में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर अहम भूमिका में दिखाई देंगे. बात फीमेल एक्ट्रेस की की जाए तो सारी फीमेल एक्ट्रेस फिल्मों में नजर आएंगी जो पहले पार्ट में थी.

बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), सामंथा प्रभु रुथ (Samantha Ruth Prabhu), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और तमन्‍ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जैसी टॉप एक्‍ट्रेसेज को ‘नो एंट्री 2’ का हिस्‍सा बनाने पर विचार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में पूरी जेनरेशन से लगभग 10 एक्‍ट्रेसेज नजर आएंगी और ये साउथ एक्‍ट्रेसेज कुछ अहम भूमिकाओं के लिए रेस में हैं. इससे फिल्‍म पैन इंडिया अपील देगी.

एक इंटरव्यू में अनीश ने इस बात का खुलासा किया कि इस प्रोजेक्ट को लेकर सलमान खान बहुत ही सीरियस हैं, और जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देना चाहते हैं. अनीस बज्मी ने आगे कहा कि वो चार से पांच बार सलमान से मिल चुके हैं, और हर बार उन्होंने कहा है कि जल्दी से फिल्म को शुरू करनी है.