Salman Khan's Antim The Final Truth earns Rs 10 crore at the box office in 2 days
Salman Khan's Antim The Final Truth earns Rs 10 crore at the box office in 2 days

Salman Khan’s Antim The Final Truth: सलमान खान और आयुष शर्मा-स्टारर एंटीम-द फाइनल ट्रुथ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी बढ़त दिखाई। Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, एंटीम ने शनिवार को 5.25-5.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने दो दिन में 10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Antim ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में ओपनिंग की और पहले दिन करीब 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह आंकड़ा, हालांकि पूरी तरह से निराशाजनक नहीं है, या तो प्रभावशाली नहीं है क्योंकि फिल्म में सलमान हैं। हालांकि, जॉन अब्राहम-स्टारर सत्यमेव जयते 2 ने टिकट खिड़कियों पर खराब प्रदर्शन किया। मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म ने गुरुवार को 3.60 करोड़ रुपये की ओपनिंग की और शनिवार को कलेक्शन गिरकर करीब 2 करोड़ रुपये रह गया।

सत्यमेव जयते ने सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दौर में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी, और इसकी संभावना नहीं है कि अगली कड़ी 20 करोड़ रुपये को भी पार कर जाएगी। आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवयात्री ने 2018 में पहले दिन सिर्फ 1.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, इसलिए तुलनात्मक रूप से, एंटीम का कलेक्शन उनके लिए एक बड़ी छलांग है, लेकिन यह केवल फिल्म में सलमान की मौजूदगी के कारण है।

यह भी पढ़ें

इस बीच, पिछले हफ्ते की बड़ी रिलीज बंटी और बबली 2 को भी सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिले। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ने एक हफ्ते में केवल 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।