Salman Khan's answer won Bhagyashree's heart ...!
Salman Khan's answer won Bhagyashree's heart ...!

भाग्यश्री ने कहा कि उन्होंने एक बार एक फोटोग्राफर को सलमान खान को एक फोटोशूट के लिए हड़पने और उसे स्मूच करने के लिए कहा, लेकिन उनके जवाब ने उन्हें प्रभावित कर दिया।

भाग्यश्री ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान के साथ मैने प्यार किया के साथ किया था।

मैने प्यार किया में सलमान खान और भाग्यश्री के भोले रोमांस ने देश के दिलों पर राज किया और उन्हें प्रसिद्धि के शिखर की ओर अग्रसर किया। दोनों सितारों को एक साथ कई फोटोशूट के लिए संपर्क किया गया था, इन दिनों।

डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक साक्षात्कार में, भाग्यश्री ने कहा कि एक लोकप्रिय फोटोग्राफर उनकी और सलमान की ’हॉट’ तस्वीरें लेना चाहते थे। फोटोग्राफर ने दबंग स्टार से जब आश्चर्य से पूछा की आपने उसे बाँहो में लेने के लिए और उसके होठों पर एक चुंबन करने जे लिए।

ये भी पढ़ें: ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma’ अभिनेता दिलीप जोशी रियल लाइफ में एक सख्त पिता हैं?

“उस समय एक बहुत लोकप्रिय फोटोग्राफर था, जो अब नहीं है। वह सलमान और मेरी कुछ-न-कुछ प्रशंसात्मक तस्वीरें लेना चाहता था, कुछ हॉट ’तस्वीरें। इसलिए, उन्होंने सलमान को एक तरफ ले गए और उनसे कहा, अब मेन जैब कैमरा सेट करुंगा (जब मैंने कैमरा सेट किया है), आप बस उसे पकड़ें और उसे स्मूच करें, ”उसने खुलासा किया।

भाग्यश्री, जिसने बातचीत को सुना, सलमान की प्रतिक्रिया ने उनके होश उड़ा दिए। उसने बिना उसकी मर्जी के ऐसा कोई भी काम करने से साफ इनकार कर दिया, जिससे मुझे बुरा लगे या मेरी मर्ज़ी के खिलाफ हो।

“हम सभी नए लोग थे और इस फोटोग्राफर ने सोचा कि उसके पास ऐसा कुछ करने की स्वतंत्रता है। इसके बाद, स्मूचिंग दृश्य प्रचलित नहीं थे। मुझे नहीं लगता कि वह या सलमान जानते थे कि मैं हर शब्द को बहुत करीब से देख सकता हूं। एक सेकंड के लिए, मैं स्तब्ध रह गया, लेकिन बस, मैंने सलमान को यह कहते सुना, नही मैं उस तरह का कुछ भी नहीं करने जा रहा हूं। अगर आप ऐसा कोई पोज चाहते हैं, तो आपको भाग्यश्री से पूछना होगा। ‘मैंने वास्तव में सलमान की प्रतिक्रिया का सम्मान किया है, और जब मुझे एहसास हुआ कि मैं सुरक्षित लोगों के साथ हूं,’ तो मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ।

ये भी पढ़ें: Riteish Deshmukh TikTok Video: हैंगर पर टंगे कुर्ते-जैकेट से ऐसे किया पिता को याद

भले ही मेन प्यार किया एक बड़ी सफलता बन गई, लेकिन भाग्यश्री ने अपनी शादी और मातृत्व पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फिल्मों में अपना करियर छोड़ दिया। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा था, “मैने प्यार किया, इतनी बड़ी हिट बन गई, लेकिन मैं अपने पति और अपने बेटे अभिमन्यु के साथ प्यार करने वाली एक महिला थी, जो इसके तुरंत बाद पैदा हुई थी।” हर ऑफर मुझे मिला। मुझे बिल्कुल पछतावा नहीं है, फिर भी मैं अपने जीवन, अपने परिवार को देखता हूं और मुझे बहुत गर्व महसूस होता है। ”

भाग्यश्री की आगामी परियोजनाओं में राधा कृष्ण कुमार की जान (अस्थायी शीर्षक), जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े, और एएल विजय की थलाइवी शामिल हैं, जिसमें कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाई है।