Salman Khan wrote a song on Corona virus!
Salman Khan wrote a song on Corona virus!

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Corona virus) का आतंक मचा हुआ है. इसके अलावा सेलिब्रिटीज और सिंगर्स अपनी क्रिएटिविटी भी दिखाने में लगे हुए हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग इस वायरस के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दे रहे हैं. अब सलमान खान ने भी एक वीडियो जारी करने का फैसला किया है. सलमान कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक खास गाना लेकर आ रहे हैं.

सलमान गाएंगे गाना

गाने को खुद सलमान ने लिखा है और गाया भी है. इस गाने का नाम है ‘प्यार करोना’ है. टीजर सोशल मीडिया पर सलमान खान ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने बताया है कि ये गाना रिलीज कब हो रहा है. इस गाने के जरिए उन्होंने अपनी तरफ से एक कोशिश की है. सलमान खान का ये गाना उनके यूट्यूब चैनल पर 20 अप्रैल को रिलीज कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Man vs Wild: पीएम मोदी के बाद रजनीकांत का स्वैग

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि कल मेरे यूट्यूब चैनल पर ये गाना रिलीज किया जाएगा. उम्मीद करता हूं कि आप इसे हैंडल कर पाएंगे.’

Salman Khan wrote a song on Corona virus!

गाने के टीजर में दी गई जानकारी से पता चल रहा है कि इसे साजिद नाडियाडवाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं. इसके साथ ही ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान ने इस वीडियो को घर पर रहकर कैसे शूट किया.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Trust: बैठक में मतभेद, दिगंबर अखाड़ा ने उठाए सवाल

सलमान बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने डॉक्टरों पर हमला करने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर किया था. वो अपने सोशल एकाउंट के जरिए लोगों से लगातार लॉकडाउन के साथ-साथ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की अपील कर रहे हैं. सलमान लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने घर से दूर पनवेल स्थित फार्महाउस में परिवार संग रह रहे हैं.