Salman Khan: बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक तरफा नाम बनाने वाले भाईजान यानी सलमान खान देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है. सलमान खान की शादी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 56 साल की उम्र में अब तक कुंवारे है. सलमान खान का कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा, उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड्स रहीं हैं. सलमान खान अब तक किसी से शादी नहीं की, लेकिन सलमान की उम्र भले ही 55 पार गई हो लेकिन उनकी फिटनेस पर इसका जरा भी असर नहीं दिखता है। वो अब भी अपनी हेल्थ को लेकर उतने ही डेडिकेटेड हैं जितने कि पहले हुआ करते थे, हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी रीब्ड बॉडी को दिखाते हुए अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है,

ये भी पढ़ें- Malaika Arora ने एक्सीडेंट के बाद पहली बार शेयर की फोटो, पर नहीं दिखाया पूरा फेस

आइये देखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने अपनी रीब्ड बॉडी को दिखाते हुए अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने इसके कैप्शन में लिखा, “हरी पत्तियां मायने रखती हैं! सलमान खान की इस पिक पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘टाइगर अभी जवान है. तो कोई इमोजी बनाकर अपना प्यार लुटाया है.

बता दे सलमान खान आने वाले आइफा अवॉर्ड को होस्ट करने वाले हैं और उनके साथ रितेश देशमुख नजर आएंगे. विल स्मिथ ने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड शो में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था, ऐसे में मीडियाकर्मियों का सवाल था कि क्या होस्ट को जोक मारते हुए थोड़ा सहज होना चाहिए. इसपर सलमान खान ने कहा कि बतौर होस्ट आपको थोड़ा सेंसिटिव होना चाहिए. ह्यूमर को बेल्ट के ऊपर रखो, नीचे नहीं.

दुबई के अबू धाबी में आयोजित होगा आइफा अवॉर्ड 2022. इस बार ये पुरस्कार दुबई से करीब 60 किमी दूर बसे अबू धाबी के यस द्वीप पर होंगे। अबू धाबी भी आइफा अवार्ड्स में दुनिया भर से आने वालों के स्वागत के लिए तैयार होने लगी है.

ये भी पढ़ें- Oops Moment : Nia Sharma ने पहनी जालीदार ड्रेस, कैमरे में दिख गया अंदर का सब कुछ