byktqcun7qgywk16 1593770994 Boycott Tiger 3 ट्रेंड होते ही Salman Khan पहुंचे लेह-लद्दाख, देखिये यहां..

Salman Khan: बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिनका नाम ना सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित है बल्कि भारत देश के अलावा भी उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है, 90 के दशक से सुपरहिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) हाईएस्ट पैड एक्टर्स में से एक है. बीते 33 साल से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी (Salman Khan) अमिट पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता सलमान खान लंबे समय से काम कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग बाकी एक्टर्स के मुकाबले बहुत अधिक है. बीते 33 साल से फिल्म इंडस्ट्री में सुपर डुपर हिट फिल्म देने वाले सलमान खान ने शेयर की तस्वीर, आइये देखिये…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान इस वक्त लेह लद्दाख पहुंचे हैं जहां से उन्होंने खास तस्वीर शेयर की है. वो बाइक के पास खड़े दिख रहे हैं लेकिन उनका लुक सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सलमान खान इस तस्वीर में काफी बड़े बालों में नजर आ रहे हैं. जिससे लग रहा कि वो टाइगर 3 की शूटिंग के लिए ही लेह लद्दाख पहुंचे हैं. यह फोटो सलमान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

अब जब वह फिल्म का फाइनल पार्ट टाइगर 3 (Tiger 3) बन रही है तो सलमान को इस बार भी 100 करोड़ से ज्यादा फीस मिलने का अनुमान है. आपको बता दें कि फिल्म का बजट ही 300 करोड़ रुपये है.