Salman Khan made friendship, Kapil Sharma-Sunil Grover seen posing together
Salman Khan made friendship, Kapil Sharma-Sunil Grover seen posing together

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का लंबे समय से झगड़ा चल रहा है। दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर तो कमेंट करते हैं लेकिन आमने-सामने आने से बचते हैं। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे दोनों को एक छत के नीचे आना पड़ा और साथ में तस्वीर भी खिंचवानी पड़ी । 

दरअसल, 20 दिसंबर को सोहेल खान का बर्थडे था । इस मौके पर खान परिवार ने गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक शानदार पार्टी रखी थी । सलमान खान ने इस पार्टी में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को भी बुलाया । दोनों पार्टी में पहुंचे और फिर सलमान खान के साथ तस्वीर भी खिंचवाई । 

इसे भी पढ़ें : Year Ender 2019: वर्ष के शीर्ष 5 बॉलीवुड गीत

पिछले साल फ्लाइट पर हुए झगड़े के बाद ये पहली तस्वीर है जिसमें कपिल और सुनील साथ में दिख रहे हैं। दोनों को साथ लाने की वजह सलमान खान बने । ये तस्वीर कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है । साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘भाईयों की रात… हैप्पी बर्थडे सोहेल खान भाई।’  

Salman Khan made friendship, Kapil Sharma-Sunil Grover seen posing together

इस फोटो के साथ कपिल ने सलमान और सुनील को टैग भी किया है । गैलेक्सी अपार्टमेंट में सोहेल खान की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की गई थी । यहां कपिल और सुनील के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, जॉर्जिया एंड्रिया और यूलिया वंतूर समेत कई सितारे पहुंचे थे । 

इसे भी पढ़ें : Video: एयरपोर्ट पर अचानक रोने लगे तैमूर, पापा सैफ को करना पड़ा ये काम

बता दें कि कपिल शर्मा पिछले दिनों ही एक बेटी के पिता बने है । इस मौके पर सुनील ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी । सुनील ने लिखा था, ‘बधाई हो । प्यार और आशीर्वाद।’ अब जब दोनों के गिले-शिकवे खत्म हो गए हैं तो उम्मीद की जा रही है जल्द ही सुनील, कपिल के शो में नजर आएंगे ।