Salman Khan : सलमान खान अक्सर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से लोगों का नाम ऊंचा करवाया है तो वहीं बहुत से कलाकारों का नाम और कैरियर खत्म भी करवाया है सलमान अक्सर ही बिग बॉस के शो में लड़कियों के लिए स्टैंड लेते हुए दिखाई देते हैं लेकिन हाल ही में एक महिला ने सलमान खान के ऊपर रेप का आरोप लगाया है जाने क्या है पूरा मामला..

बात उस समय की है जब इंटरनेट पर अब एक्टर और एक्ट्रेस मी टू (Me Too) की घटनाओं के बारे में सबको बता रहे थे वही बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट पूजा ने भी बिना डर के खुलेआम सलमान और उनके दोनों भाइयों पर संगीन बयान दिया है.

बिग बॉस के पांचवे सीजन में पूजा भी आई थी और उनका कहना है सलमान और उनके दो भाइयों ने उनका बलात्कार किया हुआ है पूजा ने यह बयान खुलेआम कैमरे पर दिया है साथ ही इसमें सलमान और उनके भाइयों के अलावा उनके परिवार वालों का नाम भी शामिल किया है. वीडियो में पूजा कहती है कि सलमान बिल्कुल झूठ बोल रहे हो और अपने फैंस को बेवकूफ बना रहे हैं वीडियो 24 जून 2020 को अपलोड किया गया था जब सुल्तान फिल्म रिलीज होने होने वाली थी सलमान खान के साथ साथ मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है.

पूजा ने जानकारी दी है कि दिल्ली में सलमान खान और उसके भाइयों ने उन्हें बेहोश करके कई बार उनके साथ बलात्कार किया था सलमान उन्हें दबंग का हिस्सा बनाने वाले थे लेकिन उसके बाद यह प्रोजेक्ट सोनाक्षी सिन्हा को दे दिया गया..
पूजा के इस बयान से बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले सलमान खान और उनके परिवार को काफी झटका लगा है इस मामले में कितनी सच्चाई है इस पर अभी जांच नहीं की गई है.