Salman Khan: सलमान खान मैं अपने करियर में बहुत काम किया है. सलमान खान ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं सलमान खान का नाम सुनकर हर कोई पीछे हट जाता है. सलमान खान की उम्र 56 साल से भी ज्यादा हो चुकी है लेकिन खुद को इतना रखा है कि कोई भी उनकी उम्र का तकाजा नहीं कर सकता. सलमान खान इतनी उम्र होने के बावजूद शादी नहीं की लेकिन उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है. सलमान खान अपने परिवार वालों को बहुत प्यार करते हैं. सलमान के पिता सलीम खान और माँ हेलन बेहतरीन शक्शियत है. सलमान खान सबसे ज्यादा प्यार अपनी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता खान को करते हैं.

सलमान खान बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक तरफा नाम बनाने वाले भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है. सलमान खान की शादी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 56 साल की उम्र में अब तक कुंवारे है. सलमान खान का कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा, उनकी कई सारी गर्लफ्रेंड्स रहीं हैं. सलमान खान (Salman Khan) अब तक किसी से शादी नहीं की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान की फॅमिली बहुत ही प्यारी है उनके ३ भाई है. अरबाज़ खान, सुहैल खान. उनकी दो बहन है, अर्पिता खान और अलवीरा खान. सलीम खान अर्पिता को अपना लक्की चार्म मानते हैं. अर्पिता सिर्फ सलमान खान की नहीं पूरे खान परिवार की जान है. सलमान खान भी अर्पिता को अपना लक्की चाम मानते है.