Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल क्वीन कही जाने वाली और देश के हर मुद्दे पर अपनी बेबाक अंदाज में राय रखने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)खुलकर बॉलीवुड का विरोध करती हुई कई बार सामने आ चुके हैं इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ रिलीज होने वाली है धाकड़ के प्रमोशन में कंगना व्यस्त चल रही है और उनकी फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है. हर कोई उनकी फिल्म की तारीफ कर रहा है और इसी बीच बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान ने भी कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद कंगना ने कुछ ऐसा कहा जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे, आइए देखते हैं क्या है मामला?

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर धाकड़ का ट्रेलर रिलीज किया है उन्होंने ट्रेलर को साझा करते हुए लिखा है-धाकड़ की टीम को बहुत शुभकामनाएं. साथ ही सलमान खान ने कंगना रनौत और उस फिल्म के एक्टर अर्जुन रामपाल को भी टैग किया है धाकड़ के इस ट्रेलर को रिलीज करने के बाद कंगना सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं उन्होंने सलमान को शुक्रिया कहने के साथ एक बड़ी बात भी कह डाली है,

कंगना ने अपनी स्टोरी पर सलमान का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरे दबंग हीरो शुक्रिया, हार्ट ऑफ गोल्ड. मैं कभी ये नहीं कहूंगी कि मैं इंडस्ट्री में अकेली हूं. धाकड़ की पूरी टीम की तरफ से शुक्रिया.

बता दे, कंगना की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि एक लंबे समय के बाद कंगना रनौत एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रही हैं.