Salman Khan: बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर और ना सिर्फ देखा बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले बॉलीवुड की जान हमारे भाईजान सलमान खान अब तक सिंगल है, उनकी उम्र 56 साल से ज्यादा हो चुकी है. हर कोई उनसे बस यही सवाल करता रहता है कि वह आखिर कब शादी करेंगे. हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया.

जब इंटरव्यू में सलमान खान से पूछा गया कि क्या आपके घर में आपकी शादी को लेकर बात होती है? तो इस सवाल को सलमान ने हंसी में टाल दिया. उसके बाद सलमान से पूछा गया कि क्या आप सच में किसी लड़की को डेट कर रहे हैं आजकल उसके बारे में काफी बातें हो रही हैं तब सलमान कहते हैं दरअसल ‘मैं रिलेशनशिप्स में बिल्कुल भी अच्छा नहीं हूं.’

ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि पूरी दुनिया में राज करने वाले सलमान खान की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि हर दूसरा बंदा उनका फैन है. सलमान खान (Salman Khan) का नाम ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी हर कोई जानता है. सलमान खान (Salman Khan) को हम सब प्यार से भाईजान बुलाते हैं, अपनी धमाकेदार फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सलमान खान (Salman Khan) कहने को तो 56 साल के हो चुके हैं लेकिन उनके स्मार्ट और हैंडसम लुक को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है, वे आज भी देखने में इतने फिट और डैशिंग दिखते हैं कि हर कोई उनकी फिटनेस के आगे घुटने टेक देता है.