Salman Khan asks children to 'donate money to Mummy Papa' for special screening of 'Dabangg 3'
Salman Khan asks children to 'donate money to Mummy Papa' for special screening of 'Dabangg 3'

सलमान खान ‘Dabangg 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए अपने फैन्स से पैसे डोनेट करने के लिए कह रहे हैं. सलमान खान ‘दबंग 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने फैंस से पैसे देने का अनुरोध किया है. लेकिन खास बात तो यह है कि दबंग 3 की यह स्पेशल स्क्रीनिंग उन गरीब बच्चों के लिए है, जो सिनेमाहॉल जाने में असमर्थ हैं. 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) को रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन हाल ही में ‘सलमान खान फिल्म्स’ ने ‘दबंग 3’ से जुड़ा एक ट्वीट जो काफी हद तक हैरान करने वाला भी है.

इसे भी पढ़ें : Bollywood Gossip: Anurag Kashyap Vs Karan Johar

सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट किया, “गरीब बच्चों के की जा रही ‘दबंग 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए दान करें. इनमें से करीब एक हजार लक्की डोनर्स को चुलबुल पांडे द्वारा लाया गया मूवी वाउचर भी दिया जाएगा.” ‘चुलबुल पांडे’ इस बार अपने नन्हे फैंस के लिए कुछ खास लेकर आए हैं जिसके तहत अभिनेता ने बच्चों को ‘रॉबिनहुड पांडे’ बनने का एक ‘चीट कोड’ दिया है. इसके लिए बच्चों को बस अपने माता-पिता से उन गरीब बच्चों के लिए पैसे दान करवाने है जो अक्सर अपनी कठिन परिस्थितियों के कारण सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद लेने से वंचित रह जाते है और ऐसा करने वाले 1000 विजेताओं को स्वयं ‘चुलबुल पांडे’ दबंग 3 दिखाएंगे!

इसे भी पढ़ें : Ranu Mandal Ramp Walk: सोशल मीडिया पर हो गई Memes की बरसात- Viral Video

images 42 Salman Khan ने 'Dabangg 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बच्चों से कहा 'मम्मी पापा को बोलें डोनेट करें पैसा'

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), साई मांजरेकर, किच्चा सुदीप भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान की ‘दबंग 3’ इस बार हिंदी भाषा के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. खास बात तो यह है कि फिल्म के रिलीज से पहले इसके ट्रेलर और गानों ने खूब धमाल मचाया था. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा सलमान खान राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो के जरिए भी ईद पर धमाल मचाने आ रहे हैं.