Saisha Shinde: कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों सुर्खियों पर छाया हुआ है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले इस विवादित शो में अब कुछ ही समय बचा हुआ है यह शो जल्द ही फिनाले की ओर पहुंचने वाला है जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है वैसे वैसे शो में नए-नए धमाके देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में एपिसोड्स में देखा गया कि शो के कंटेस्टेंट अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे करते हैं इसी दौरान सायशा (Saisha Shinde) ने भी अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट सबके सामने शेयर किए. उन्होंने यह खुलासा किया था कि एक बार उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ संबंध बनाए थे. बाद में उन्हें पता चला था वह डिजाइनर अन्य लड़कों के साथ संबंध बना चुका था.

हाल ही में सायशा (Saisha Shinde) पायल रोहतगी से बात करते हुए बताती है कि वह एक बार थ्रपल रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. सके बाद पायल ने पूछा कि ‘थ्रपल, थ्रपल क्या होता है?’ तब सायशा ने जवाब दिया ‘मैं एक बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी. हम तीनों एक रिलेशनशिप में थे और मैं रानी थी. वह एक दूसरे से ज्यादा मुझसे प्यार करते थे.’

साथ ही उन्होंने यह भी बताया-उस समय बहुत इनसिक्योरिटी थी. क्या मैं बिना मेकअप के दूसरों के सामने कंफर्टेबल थी. क्योंकि वह देख सकते थे कि मैं पहले और बाद में कैसी दिखती थी. तुम इस बात को मानने से मना नहीं कर सकती कि मेकअप के बिना मर्दानगी दिखती है. इसीलिए मेरे साथ इनसिक्योरिटी है. बाद में सायशा कहती हैं सब ने मुझे मेकअप और बिना मेकअप के देखा है इसलिए अब इनसिक्योरिटी डस्टबिन में चली गई है और मैं थैंकफूल हूं कि यह सब हुआ.