Kareena Kapoor: बॉलीवुड की नवाब सैफ अली खान ने कपूर खानदान की लाडली बेबो करीना कपूर से शादी रचाई है, दोनों ने 2012 में शादी की थी. ये एक बिग फैट इंडियन वेडिंग थी जिसमें करोड़ों रुपए खर्च हुए थे. यह इतनी धमाकेदार शादी थी जिसके बारे में आज भी बात होते हैं हाल ही में यह कपल मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में शामिल हुए थे और उस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

सैफ अली अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस के लिए जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ शो पर पहुंचे थे. यामी गौतम कि उस वक्त नई नई शादी हुई और शादी की बातें शुरू हो गई. तब सैफ ने बताया. वो और करीना दोनों ही चाहते थे कि उनकी शादी में केवल परिवार के ही लोग हो. और वो शादी पर ज्यादा खर्चा नहीं करना चाहते थे. लेकिन कपूर खानदान ही 200 लोगों का है लिहाजा उन्हें न चाहते हुए खर्चा करना ही पड़ा. ये सुनते ही वहां मौजूद हर शख्स ठहाके मारकर हंसने लगा. वहीं सैफ बस यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने ये भी बताया कि उनके 4 बच्चे हैं और उन्हें इस बात से बहुत डर लगता है.

जब उनसे पूछा गया, कि वो 4 बच्चों के होने से क्यों डरते हैं. तब बताते हैं जिस तरह से शादियों के खर्चे बहुत बढ़ रहे हैं. तो उन्हें काफी डर लगता है क्योंकि उनके 4-4 बच्चे हैं (सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर और जेह).

यह सब बातें सुनकर उस शो में मौजूद सभी लोग खूब हंसते हैं.