Saif Ali Khan: सैफ अली खान और अमृता सिंह ने शादी रचाई लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और उनके तलाक की असल वजह आज भी एक सवाल बना हुआ है. कहने को तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह को अलग हुए काफी साल हो चुके हैं लेकिन जब भी बॉलीवुड में किसी लव स्टोरी की बात आती है तो सैफ अली और अमृता की लव स्टोरी सबसे पहले याद आती है. बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले मशहूर ऐक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहे एक समय ऐसा था जब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम बहुत सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था, उन्हीं में से एक थी 90 के दशक की मशहूर सुपर हिट एक्ट्रेस अमृता सिंह, जिनसे मिलने के बाद ही सैफ (Saif Ali Khan) उनके दीवाने हो गए थे. आइये जाने कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात……

सैफ अली खान और अमृता सिंह की पहली मुलाकात बेखुदी फिल्म के लिए फोटोशूट पर हुई. इस फिल्म की हीरोईन अमृता सिंह नहीं थीं लेकिन राहुल रवैल चाहते थे कि अमृता इस फोटोशूट में शामिल हों. फिर हुआ ये कि अमृता वहां पहुंची। सेट पर सैफ अमृता को देखते ही दिल खो बैठे थे. जैसे ही फोटोशूट शुरू हो तो ना जाने सैफ को क्या हुआ कि उन्होंने अमृता के कंधे पर हाथ रख दिया. ये देख अमृता भी काफी हैरान रह गई थीं. हालांकि फोटोशूट के दौरान उन्होंने कुछ नहीं कहा. उस वक्त अमृता काफी सीनियर एक्ट्रेस थीं जबकि सैफ अली खान की एक भी फिल्म नहीं आई थी.

सैफ अली खान की इस हरकत के बाद अमृता उनसे इम्प्रेस हो गयी. तब पहली मुलाकात के बाद सैफ ने अमृता को डिनर पर बुलाया तो अमृता ने इंकार ना करते हुए खुद ही सैफ को घर पर इनवाइट कर दिया था. इस मुलाकात के 6 महीने बाद ही अमृता और सैफ ने शादी कर ली थी.