Rubina Dilaik: छोटे पर्दे की सबसे मशहूर एक्ट्रेस और कंटोवर्सीयल शो बिग बॉस के 14 सीजन की विनर बनी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) देखने में बहुत खूबसूरत हैं, रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के शो छोटी बहू से की थी इस शो के बाद रुबीना ने जब बिग बॉस का सीजन किया उनकी पॉपुलैरिटी पर चार चाँद लग गए. रुबीना (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं अपनी हॉट और बोल्ड पिक्स शेयर करके सबकी दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस के मिलियन में फॉलोवर है और उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमैंट्स आते हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक निर्माता ने साल 2011 में उनके साथ धोखाधड़ी की थी. आइये जाने क्या हैं पूरा मामला..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक निर्माता ने उनके साथ धोखाधड़ी की थी. एक्ट्रेस को 16 लाख का नुकसान हुआ था. इस कारण से एक्ट्रेस को अपना घर और दो कार भी बेचनी पड़ गई थी. रुबीना ने कहा कि शूट के दौरान देरी से हुए नुकसान के बारे में प्रोडक्शन हाउस ने जो रिकॉर्ड दिखाए थे वो सब सिर्फ फेक था.

रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत छोटी बहू सीरियल से की सके बाद कलर्स चैनल के शो शक्ति में रुबीना दिलैक किन्नर की भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी भी अपने नाम करने में रुबीना सातवें आसमान पर पहुंच गई.

रुबीना ने फ्रॉड के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका पेमेंट साल 2011 में बकाया था. जब 9 महीने बीत गए तो उन्होंने मेकर्स ने एक बार मिलने की रिक्वेस्ट की और पूछा- ये सब क्या हो रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि उस दौरान उन्हें शूट में देरी से हुए नुकसान को प्रोडक्शन हाउस ने दिखाया, जिसमें बकाया 16 लाख रुयपे दिखाए गए.

आगे रुबीना ने खुलासा किया-कि मेरे अपलिंक की कीमत 2011 में 16 लाख थी, लेकिन ये रिकॉर्ड सच कहूं तो बिल्कुल भी सही नहीं थी. नौ घटनाएं रिकॉर्ड में लिखी गई थी, जो बिल्कुल भी सही नहीं थी.