RRR Release: साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक आर आर आर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने बनाया है. जूनियर एनटीआर और रामचरण की इस फिल्म का फैंसी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और जब यह फिल्म रिलीज हुई तो थिएटर्स में इसका जमकर स्वागत किया गया. आर आर आर के शो सारे हाउसफुल दे इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर्स पर फैंस ने दूध का अभिषेक तक कर डाला. फैंस ने जूनियर एनटीआर एंट्री सीन को देखकर इतना पागल हुए कि जमकर आतिशबाजी कर डाली वह भी थिएटर के अंदर.

सोशल मीडिया पर एक फैन पेज द्वारा वीडियो शेयर किया गया है इस वीडियो में ऑडियंस का पागलपन फिल्म को लेकर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है या वीडियो हैदराबाद के एक सिनेमाघर का है, लोग जून‍ियर NTR की फिल्म में एंट्री पर थ‍िएटर के अंदर अपनी सीट पर बैठे हुए आत‍िशबाजी करने लगते हैं. सीट‍ियां बजती है और बैकसीट पर बैठे लोग उनका वीडियो बना रहे हैं.

और 1 वीडियो भी तेजी से फैल रहा है जिसमें जूनियर एनटीआर का एंट्री सीन है, वायरल हो रहे एक और वीड‍ियो में जून‍ियर NTR के फैंस उनके एंट्री सीन पर झंडा लहराते दिखे. आत‍िशबाजी वाला वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हो रहा है.

या फिल्म एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें राम चरण में राम और जूनियर एनटीआर ने भीम का रोल निभाया है. फिल्म में आलिया भट्ट अजय देवगन श्रिया सरन भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है फिल्म को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- इस शो के कंटेस्टेंट ने Parineeti Chopra को कर दिया शादी के लिए प्रपोज, भड़क उठे मिथुन दा