RRR box office collection: साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म आर आर आर सिनेमाघरों में अपना धमाल मचा रही है फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 को पीछे छोड़ते हुए पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा है कि हर कोई इसे देखने के लिए महंगी से महंगी टिकट खरीद रहा है, बीते शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

बॉक्स ऑफिस पर जादू दिखा रही इस फिल्म ने दर्शकों को लंबा इंतजार कराया लेकिन यह इंतजार सफल हुआ फिल्म फैंस को इतनी पसंद आ रही है कि उसका अंदाजा आप इस की कमाई देखकर लगा सकते हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर अजय देवगन रामचरण आलिया भट्ट जैसे कलाकार बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: पॉइंट टेबल की टॉप पर दिल्ली कैपिटल्स, पॉइंट टेबल के बारे में जानिए यहां

फिल्म ने 2 दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अपने शुरुआती दिन में 228.50 करोड़ का कलेक्शन दर्ज करने के बाद, ‘आरआरआर’ ने दूसरे दिन एक और शतक लगाई और 108.50 करोड़ की कुल कमाई कर डाली. इसलिए अब फिल्म ने 2 दिन में कुल सकल 337 करोड़ की कमाई कर ली है.

जब फिल्म सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हो रही थी उससे पहले ही फैंस ने इसके पोस्टर पर अभिषेक कर और थिएटर के भीतर पटाखे फोड़ कर फिल्म को लेकर अपना पागलपन दिखा दिया था और इसकी कमाई देखकर साफ तौर पर समझ आ रहा है कि यह फिल्म फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

फिल्म के हिंदी वर्जन ने जमकर कमाई की है शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 20करोड से भी ज्यादा कमाए थे वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई बढ़कर 23करोड हो गई यानी फिल्म के हिंदी वर्जन में कुल 45करोड से भी ज्यादा रुपए कमा लिए हैं.

अब देखना यह दिलचस्प होगा की फिल्म और कितने करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी, हालांकि फिल्म की शुरुआती कमाई देखकर इससे और कमाई की उम्मीद की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora बिना ब्रा के निकली बाहर, रेड कार्पेट पर हुआ oops moment