Riteish Deshmukh TikTok Video: Remember your father with a kurta-jacket hanging on the hanger
Riteish Deshmukh TikTok Video: Remember your father with a kurta-jacket hanging on the hanger

Riteish Deshmukh TikTok Video: एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं। इन दिनों टिकटॉक वीडियो की वजह से ही रितेश देशमुख सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच, रितेश देशमुख ने एक इमोशनल वीडियो भी बनाया है और इस वीडियो से लग रहा है कि वो अपने पिता विलासराव देशमुख को मिस कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे और रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख की जन्मदिवस है. इस वीडियो में रितेश हैंगर पर टंगे कुर्ते-जैकेट के पास जाते हैं और उसमें हाथ डालकर इस तरह वीडियो शूट करते हैं, जैसे उन्हें कोई प्यार कर रहा हो। इस वीडियो के माध्यम से रितेश ने अपने पिता के प्रति प्यार को जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें: क्यों करण जौहर को उनके ही बर्थडे का केक खाने को नही दिया गया?

वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे पापा, मिस यू एव्रीडे। #VilasraoDeshmukh75’। इस वीडियो के आखिरी में उनके पिता की फोटो आती है और एक फोटो में विलासराव देशमुख और रितेश देशमुख का बैक फोटो दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के कुछ मिनट में ही हजारों लोगों ने ये वीडियो देख लिया है और कमेंट कर विलासराव देशमुख को याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शेरा ने सलमान खान के साथ शेयर की चौंकाने वाली तस्वीर

यह वीडियो काफी इमोशनल है। दरअसल, इससे पहले ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चा पुलिस की वर्दी के साथ ऐसे ही कर रहा था। इस वीडियो को काफी शेयर किया गया था और बताया जा रहा था कि यह उनके और अपने पिता के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखा रहा है। बता दें कि रितेश देशमुख के पिता दिग्गज नेता रहे और उनके भाई अभी भी राजनीति में हैं।