Urvashi Rautela: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के चर्चे हर और होते हैं, रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं उन्हें फैंस से भी बेहद प्यार मिलता है और वही रौतेला के फॉलोअर्स भी काफी ज्यादा है, इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं का जादू बिखेरने वाली उर्वशी रौतेला अपनी पोस्ट के अलावा क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चित रहती हैं कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं हाल ही में कहा जा रहा है, उर्वशी से मिलने के लिए ऋषभ पंत ने करीब 16 से 17 घंटे का इंतजार किया था आखिर क्या है इसके पीछे की वजह..

Urvashi Rautela after relationship rumours with Wicketkeeper Rishabh Pant,  Don't know any cricketer, Respect for Sachin Tendulkar, Virat Kohli| Rishabh  Pant से रिलेशनशिप के चर्चे के एक साल बाद Urvashi Rautela बोलीं, '

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उर्वशी अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए बनारस पहुंची थी शूटिंग के बीच समय नहीं मिल पा रहा था लेकिन ऋषभ पंत ने उनसे मिलने की ठान ली थी ऐसे में वह उनके सेट पर पहुंच गए एक्ट्रेस के टाइट शेड्यूल के चलते उन्होंने 16 से 17 घंटे इंतजार किया फिर से मुलाकात हुई.

उर्वशी मैं ऋषभ पंत को एक लंबा इंतजार कराया अब यह बात कितनी सच है कितनी झूठ इस बारे में तो यह दोनों ही जानते हैं. दोनों की रिलेशनशिप की खबरें भी आए दिन चलती रहती हैं, लेकिन अब तक इस बात की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

उर्वशी रौतेला के काम के बारे में बात की जाए तो और वशी सनी देओल की फिल्म सिंह साहब दी ग्रेट से बॉलीवुड में डेब्यू की थी. उर्वशी की अपकमिंग फिल्म ब्लैक रोज में वे अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.