Rimi Sen: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और 90 के दशक से फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू चलाने वाली रिमी सेन (Rimi Sen) बीते लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है, बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान जैसे बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी रिमी (Rimi Sen) के साथ कथित रूप से इनवेस्टमेंट के नाम पर तकरीबन 4 करोड़ की घपलेबाजी की गई है. इस खबर के सुनते ही हर कोई हैरान हो रहा है एड्रेस में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है और पुलिस ने आरोपी को ढूंढने के लिए कोशिश जारी कर दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rimmi Subhamietra Sen (@subhamitra03)

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, इस शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है.

बीते लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस हंगामा धूम बागवान गोलमाल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है, बेहद फिट और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली रिमी 10 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं और किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है.

कुछ समय पहले रिमी नहीं कंट्रोल रूम में कहा था कि फिल्मों में मैं ग्लैमरस प्रॉप का किरदार निभाते हुए थक गई हूं यह बहुत बोरिंग होता है, जब आपको ग्लैमरस प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया जाता हो. आपको बैकग्राउंड में फेक रोने के लिए कहा जाता था जबकि हीरो सेंटर स्टेज पर होता था.

बता दे एक समय ऐसा था जब रिमी को बॉलीवुड में सिर्फ कॉमेडी फिल्म मिल रही थी और उन्होंने इस बात पर साफ तौर पर मना किया था कि वह थक चुकी हैं कॉमेडी फिल्म कर करके इसीलिए उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ना बेहतर समझा.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor की पेंट देखकर लोगों ने पूछ डाले ऐसे सवाल, वायरल वीडियो में आप भी देखिए यह आउटफिट..