Ravi Shastri: अपने मस्त मौला और कुल अंदाज के लिए जाने जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं एक बार फिर उनका रफ्तार देखने को मिला है जिसे देखकर हर कोई चौक रहा है. दरअसल रवि शास्त्री ने एक विज्ञापन किया है जिसमें वह पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं उनका कूल Look देखकर हर कोई हैरान हो रहा है..

रवि शास्त्री का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. यहां रवि शास्त्री एक पार्टी बॉय के किरदार में हैं, जिसमें वह कई मज़ेदार डायलॉग बोल रहे हैं. यहां रवि शास्त्री ने कहा कि तुम्हारे पास 70 मिनट हैं, उसके बाद कोई हैप्पी ऑवर्स नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: ये हैं वो 3 खिलाड़ी, जिनको मिलना चाहिए था एक बार खेलने का मौका

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर जमकर कमेंट बाजी हो रही है और लोग उनके कम कर मजे ले रहे हैं. एक ही यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि दारू की अहमियत यादव रवि शास्त्री को पता है या फिर हमें, वही दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है रवि शास्त्री दारू के पूरे मजे ले रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) खूब एक्टिव हैं. शास्त्री मैच को लेकर या फिर खिलाड़ी के परफॉर्मेंस को लेकर लगातार ट्वीट करते रहते हैं. कुछ समय पहले शास्त्री ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया है जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं था. दरअसल सोशल मीडिया पर शास्त्री ने लोगों से बातचीत की और कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए थे.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary के डांस स्टेप्स देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, देखे Video