Ratna Pathak: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस रत्ना पाठक का नाम आज हर कोई जानता है रत्ना हर रोल को बखूबी निभाती है. अपने सशक्त अभिनय के लिए फेमस रत्ना को एक्टिंग की पहली क्लास घर पर ही मिली थी. 80 के दशक से अपने अभिनय का जलवा बिखेर नहीं रत्ना पाठक का कल यानी 18 मार्च को जन्मदिन है उन से जुड़ी किसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं आइए जाने..

रत्ना पाठक ने  नसीरुद्दीन शाह के साथ शादी की लेकिन क्या आप जानते हैं वे दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं. रत्ना पाठक नसरुद्दीन का हिंदी सिनेमा के बेहतरीन पल माने जाते हैं दोनों के पीछे खुशनुमा रिश्ता है.

लेकिन जब रत्ना की मुलाकात नसीरुद्दीन शाह से हुई थी तब फिर दौरान बड़ी मुश्किल वक्त से गुजर रहे थे और नसीरुद्दीन शादीशुदा भी थे. रत्ना और नसीरुद्दीन शाह की मुलाकात करीब 47 साल पहले एक थिएटर के दौरान हुई थी.

नसरुद्दीन शाह ने रत्ना को बेहद पसंद कर लिया और धीरे-धीरे रत्ना नसीरुद्दीन शाह के प्यार में पड़ गई और दोनों ने एक दूसरे को डेट कर दिया. रत्ना एक बार मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘हमारा रिलेशनशिप ऐसा था कि एक दिन हम दोस्त भी नहीं थे और अगले दिन हम साथ-साथ बाहर जा रहे थे’.

बता दे, रत्ना ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, ना सिर्फ बड़ी-बड़ी फिल्मों में बल्कि रत्ना ने सीरियल करके भी लोगों का दिल जीत लिया है.

Also Read: Pushpa2: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनी अल्लू अर्जुन की यह फिल्म, मिल गया इतने करोड़ का ऑफर, आखिर क्या है माजरा?