Rasika Duggal: ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने वेब सीरीज की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. रसिका दुग्गल को अगर ओटीटी की रानी कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. मिर्जापुर, आउट ऑफ लव, दिल्ली क्राइम जैसी हिट सीरीज देने वालीं रसिका दुग्गल की आज गजब की फैन फोलोइंग है और अपने इसी अच्छे काम की बदौलत उन्होंने एक अलग पहचान भी बना ली है. बोल्ड सीन्स देने में रसिका का कोई जवाब नहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

आज रसिका की गिनती बोल्ड एक्ट्रेस में सबसे ऊपर की जाती है. उनकी इक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अभिनेत्री रसिका दुग्गल अपने अपकमिंग शो अधूरा को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसमें उन्हें हॉरर की एक नई शैली का पता लगाने का मौका मिला है.

गौरव चावला और अनन्या बनर्जी द्वारा निर्देशित, इसमें इश्वाक सिंह भी हैं, अधूरा में संभ्रांत बोर्डिग स्कूल में एक रहस्य के साथ एक कहानी की रूपरेखा तैयार की गई जो इससे जुड़े सभी लोगों के जीवन को हिला कर रख देगा.

मीडिया से बात करते समय रसिका ने बताया-एक नई शैली के साथ प्रयोग करना मेरे लिए रोमांचक है। मैं आसानी से डर जाती हूं और इसलिए मैंने कोई भी डरावनी कहानी नहीं देखी है। इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल नया है। मुझे शूटिंग के दूसरे दिन एहसास हुआ कि अगर मैं अच्छी नींद लेना चाहती हूं तो शाम पांच बजे के बाद मैं सेट पर नहीं जा सकती।