Rashmika Mandanna: साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा द राइज साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है पुष्पा ने बीते सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जो कमाल दिखाया उसके आगे सब कुछ फेल हैं फिल्म में अर्जुन अल्लू के साथ नजर आई नेशनल क्रश बेहद ब्यूटीफुल और सब के दिलों पर राज करने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna). रश्मिका देखने में इतनी खूबसूरत है हर कोई उन्हें देखकर अपना दिल दे बैठता है, रश्मिका की स्माइल देख कर हर कोई इंप्रेस हो जाता है, रश्मिका सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं उनकी तस्वीरें देखकर फैन उन पर खूब प्यार लुटाते हैं. लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं कि रश्मिका मंदाना ने साल 2017 में ही सगाई कर ली थी, लेकिन उनकी सगाई ज्यादा दिन नहीं चली थी.

रश्मिका मंदाना 26 साल की उम्र में फिल्म अभिनेता रक्षित शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में थीं. रश्मिका ने रक्षित शेट्टी के साथ फिल्म किरिक पार्टी से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों इस दौरान करीब आए थे और एक दूसरे से साल 2017 में सगाई कर ली थी.

दोनों ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों सितारों के बीच की काम को लेकर एडजस्टमेंट नहीं हो पा रहा था.