एंड टीवी का सबसे चर्चित कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। यह सीरियल 2015 से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इतने सालों में इस टीवी सीरियल ने ना सिर्फ दर्शकों को गुदगुदाया है बल्कि कई बड़ी कंट्रोवर्सीज भी इस सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार के लिए मेकर्स की पहली चॉइस रश्मि देसाई थीं। रश्मि देसाई को ‘अंगूरी भाभी’ के रोल के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस को इस बात से परेशानी थी कि रोहिताश्व गौड़ और उनके बीच पर्दे पर एक बड़ा एज गैप दिखाई देगा।

रश्मि देसाई ने ठुकराया अंगूरी भाभी का रोल

बता दें कि रश्मि ने अंगूरी भाभी के रोल के लिए मना कर दिया था। सीरियल के लीड एक्टर आसिफ शेख के सुझाव पर शिल्पा शिंदे को सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल ऑफर किया गया था। जिसके बाद शिल्पा अंगूरी भाभी के किरदार से काफी फेमस हुईं और उनका डायलॉग ‘सही पकड़े हैं’ लोगों की जुबान पर छा गया।

इस वजह से शिल्पा ने छोड़ा सीरियल

जानकारी के मुताबिक बढ़ती पॉपुलैरिटी की वजह से शिल्पा ने मेकर्स से ज्यादा फीस की डिमांड कर डाली, जिसे मेकर्स ने ख़ारिज कर दिया। जिसके बाद शिल्पा और मेकर्स के बीच जमकर झगड़ा हुआ और शिल्पा ने यह सीरियल छोड़ दिया।

शुभांगी अत्रे बनी अंगुरी भाभी

शिल्पा के यह सीरियल छोड़ने के बाद 2016 में मेकर्स ने शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी के किरदार के लिए अप्रोच किया और आज शुभांगी इस किरदार को बखूबी निभा रहीं हैं। बता दें कि भाबी जी घर पर हैं ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं।

ये भी पढ़ें- Bhabhi Ji Ghar Par Hain की गोरी मेम ने शर्ट पहन दिए धमाकेदार पोज़, लोग हुए हैरान