Rashmi Desai came in support of Asim Riyaz, said - it was more than Siddhartha
Rashmi Desai came in support of Asim Riyaz, said - it was more than Siddhartha

बिग बॉस सीजन 13 फिनाले में सिद्धार्थ को आसिम और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से कड़ी टक्कर मिली थी. लेकित अंत में जीत का सेहरा सिद्धार्थ शुक्ला के सिर सजा. अब सिद्धार्थ शो तो जरूर जीत गए लेकिन जनता का उन्हें ज्यादा समर्थन मिलता दिखाई नहीं दे रहा. ट्विटर पर उनकी जीत को ही fixed बता दिया गया.

सिद्धार्थ के बिग बॉस जीतने पर रश्मि की राय?

विवाद पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी अपने विचार रखे हैं. हमेशा बिग बॉस के घर मे सिद्धार्थ से झगड़ने वाली रश्मि देसाई को भी आसिम रियाज ज्यादा डिजर्विंग लगते थे. उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान इस बात का जिक्र किया है.

रश्मि कहती हैं ‘ मैंने जितनी सिद्धार्थ की जर्नी देखी है  मैं यही कह सकती हूं कि उन्होंने अपने लिए अच्छा किया है. लेकिन अगर डिजर्विंग की बात आती है तो मेरी नजरों में आसिम ज्यादा डिजर्विंग थे. मैं तो अपने आप को भी शो जीतता हुआ देख रही थी लेकिन अंत में थोड़ा पिछड़ गईं. मैं सिद्धार्थ की जीत पर तो सवाल खड़े नहीं करती लेकिन आसिम की शो में ग्रोथ ज्यादा अच्छी रही है. मुझे उम्मीद है जनता ने भी इस नए लड़के से काफी कुछ सीखा होगा’.

ये भी पढ़ें: Shilpa Shinde के कमेंट पर Siddharth Shukla ने कहा- अब उन्हें ट्रॉफी वापस करनी चाहिए

रश्मि देसाई का आसिम के साथ घर में बेहतरीन रिश्ते देखने को मिले थे, ऐसे में उनका आसिम को समर्थन करना हैरान नहीं करता. लेकिन सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ की जीत के बाद बिग बॉस पर पक्षपात के भी आरोप लग रहे हैं.

इस पर रश्मि देसाई ने सीधे तौर पर तो कुछ नही बोला लेकिन गेंद को जनता के पाले में जरूर डाल दिया. उनके अनुसार ‘सब कुछ जनता के हाथ में था. उन्हें जो पसंद आया उन्होंने चुन लिया’. रश्मि देसाई तो जरूर बचाव की मुद्रा में दिख रही हैं लेकिन दूसरे कई बड़े सेलिब्रिटी खुलकर आसिम का समर्थन मे भी कर रहे हैं और शो पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. प्रिंस नरूला से लेकर गौहर खान तक, सभी ने आसिम को ही जनता का विनर बता दिया है.

ये भी पढ़ें: Filmfare 2020: ट्रॉफी लेकर खुश हुईं दीपिका पादुकोण, शेयर की ये स्पेशल तस्वीर

शो में 10 लाख रुपये क्यों नहीं लिए?

वैसे इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने अपने 10 लाख रुपये ना लेने के फैसले का भी बचाव किया. उनके मुताबिक उन्हें पूरा भरोसा था कि जनता उन्हें ही जिताएगी इसलिए उन्होंने वो पैसे नहीं लिए थे.

 अगर रश्मि देसाई की बिग बॉस जर्नी की बात करें तो वो हर मायने में बेहतरीन रही है. उन्होंने शो में कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन कभी भी हार नहीं मानी और गेम को इस अंदाज मे खेला कि फिनाले में अपनी जगह तक पक्की की