Rashmi Desai: छोटे पर्दे के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन में नजर आई. बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस रश्मि देसाई. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का नाम उमर रियाज के साथ जोड़ा गया और फैंस को दोनों की जोड़ी भी पसंद आने लगी. हम शो में अक्सर देखते हैं कि घर वालों के बीच आपस में प्यार पनपने लगता है और कई बार वह बाहर चलकर खत्म हो जाता है लेकिन रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और उमर रियाज दोनों की क्यूट केमिस्ट्री टॉक ऑफ़ द टाउन बनी है. कुछ फैंस का कहना है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जबसे शो खत्म हुआ है तब से रश्मि देसाई और उमर रियाज के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की बातें बनाई जा रही है. हाल ही में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने उमर रियाज के साथ रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है आइए देखें..

रश्मि देसाई इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन के 6 सीजन में नजर आ रही है. बिग बॉस के विनर तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल भी शो में नजर आ रहे हैं. फैंस को रश्मि का नया अवतार खूब पसंद आ रहा है हालांकि रश्मि इस शो में नेगेटिव किरदार निभा रही है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने एयरपोर्ट पर साड़ी पहन दिखाया टशन, कश्मीरा शाह पर कर दिया पलटवार

रश्मि देसाई सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था, जिसमें कई फैन्स का पूछा था कि क्या वह उमर रियाज को डेट कर रही हैं?

रश्मि देसाई ने ‘फ्रेंड्स’ (हॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज) का टाइटल ट्रैक डालते हुए पोस्ट में लिखा, “नहीं, हम दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं. या यूं कहिए कि परिवार जैसे ही हैं, लेकिन केवल दोस्ती में. उससे बढ़कर कुछ नहीं हम दोनों के बीच. मैं जानती हूं कि आप सभी हमारे बॉन्ड को पसंद करते हैं और हम दोनों के बीच. मैं जानती हूं कि आप सभी हमारे बॉन्ड को पसंद करते हैं और हम दोनों ही इस बात की सराहना करते हैं.”

बता दे, शो के खत्म होने के बाद भी दोनों अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- इन मशहूर एक्ट्रेस के साथ पंगा ले चुके हैं Kapil Sharma, लग चुका है नशे में बदसलूकी का आरोप