Ranveer Singh: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चाहिए भाई जोरदार के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं, रणवीर एक गुजराती शख्स के किरदार में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है, वह स्क्रीन पर ‘हीरोगिरी’ को एक नए अंदाज में पेश करेंगे. फिल्म कितनी मजेदार होगी यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन रणबीर सिंह ने इतना जरूर किया है कि यदि यह फिल्म रोना नहीं पाई तो पैसे वापस किए जाएंगे.

लेकिन अब इस फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है जयेश भाई जोरदार के एक सीन को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में प्रसवपूर्व लिंग-जांच सीन को लेकर फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई. फिल्म के इस सीन पर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर हुई है जिसमें फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की गई है.

रणवीर फिल्म में एक गुजराती व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिसकी शादी शालिनी पांडे यानी मुद्रा पटेल से होती है. फिल्म के ट्रेलर से पता चल रहा है कि शादी के बाद जयेशभाई अपनी अजन्मी बच्ची के जीवन को बचाने के लिए लड़ता है और मुद्रा के गर्भ में बेटी है इसका पता लिंग जांच के दौरान पता चलता है. ट्रेलर में दिखाए गए इसी सीन को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है. बता दें याचिका में कहा गया है कि प्रसव पूर्व लिंग जांच करना ‘कानूनी रूप से अपराध’ है. ऐसे में इस काम को बढ़ावा देने वाले सीन को हटा दिया जाना चाहिए.

हम देखना यह होगा कि आखिर क्या होता है.