Ranveer Singh: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं, रणवीर एक गुजराती शख्स के किरदार में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है, वह स्क्रीन पर ‘हीरोगिरी’ को एक नए अंदाज में पेश करेंगे. फिल्म कितनी मजेदार होगी यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन रणबीर सिंह ने इतना जरूर किया है कि यदि यह फिल्म रोना नहीं पाई तो पैसे वापस किए जाएंगे.

हालांकि कुछ हफ्ते पहले ही रणवीर सिंह ने जयेशभाई जोरदार की नई रिलीज डेट की घोषणा की थी. उसी दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह वह फिल्म की कहानी सुनकर रोने लगे थे, रणवीर ने कहा था कि फिल्म की कहानी उनके दिल और दिमाग को छू गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Tripathi (@neelamtripathi154)

फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए (जयेशभाई जोरदार) रणवीर प्रमोशन में जुटे हुए हैं, हाल ही में डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स में नजर आए. उन्होंने मौनी रॉय के साथ एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, ‘ग्लोबल वार्मिंग की असली वजह @imouniroy.’ वीडियो में रणवीर कहते नजर आ रहे हैं, ‘मौनी जी, देश में लू चल रही है, कुछ करो.’ अभिनेता ने आगे कहा, ‘वैसे भी अगर यहां चीजें बहुत गर्म हो जाती हैं, तो मैं तैयार होकर आया हूं’ और एक फायर एक्सटींग्यूशर उठाया.

यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फैंस रणवीर की फिल्म देखने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं.