बताई असलियत, सलमान के 55 लाख के घर देने की वायरल खबर पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी

कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि रानू मंडल (Ranu Mondal) को सलमान खान (Salman Khan) ने तोहफे में 55 लाख का घर दिया है। इस बात की चर्चा हर जगह हुई लेकिन इस बारे में ना तो कभी सलमान की तरफ से कुछ कहा गया और ना ही रानू मंडल की तरफ से।

इस बीच रानू ने अब इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सलमान के घर देने वाली वायरल खबर का सच सबके सामने ला दिया है। रानू ने यह खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया।

रानू मंडल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सलमान के घर देने वाली वायरल खबर का सच बताया। रानू ने कहा- ‘जी नहीं, अगर वह मुझे घर देते तो सबके सामने मुझे पेश करते। वह बोलते कि हां मैंने रानू मंडल जी को घर दिया है या फिर फ्रेंड को घर दिया। मतलब कुछ तो बोलकर एलान करते ना। जब तक नहीं होता है, यह सोचना तो ठीक नहीं है।’ 

दरअसल, कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हुई थीं कि सलमान खान ने रानू मंडल को एक आलीशान घर दिया है जिसकी कीमत 55 लाख है। यही नहीं उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3 में भी रानू को गाने का मौका दिया है। हालांकि रानू मंडल का गाना सोशल मीडिया पर साझा करने वाले और अब उनके मैनेजर बन चुके अतींद्र ने इसे नकार दिया था। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अतींद्र ने कहा था- ‘यह सब झूठी खबरें हैं। मुझे इस तरह की अफवाहों के कई फोन कॉल्स मिले हैं। ना तो सलमान खान ने उन्हें घर दिया है और ना ही कोई ऑफर मिला है। असल में रानाघाट स्थानीय प्रशासन ने रानू मंडल को घर दिया है। जिस चैनल ने उन्हें स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लाइव प्रदर्शन करने का मौका दिया है उन्होंने ही आधार कार्ड बनवाने में मदद की है।’

इससे पहले सलमान के रोने वाला वीडियो वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि सलमान रानू का गाना सुनकर रो पड़े। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चला कि यह वीडियो असली नहीं था। इसे एडिट किया गया था। 

Leave a comment

Your email address will not be published.