इन पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ Ranbir Kapoor करना चाहते हैं काम

बॉलीवुड के दिल की धड़कन माने जाने वाले Ranbir Kapoor का मानना है, कि किसी भी कलाकार के कार्य की कोई सीमा नहीं होती। फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर ने अपना जो किरदार निभाया है,उससे उनकी प्रतिभा में चार चांद लग गए। रणबीर एक बहुमुखी कलाकार हैं। जिसके चलते अब रणबीर अपनी सीमाओं को और अधिक आगे बढ़ाने की कोशिश करना चाहते हैं। और इसी के साथ वह पाकिस्तानी सिनेमा में काम करने की भी इच्छा रखते हैं।

हाल ही में रणबीर कपूर सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे थे।जहां इवेंट के दौरान रणवीर ने अलग-अलग इंडस्ट्रीज के साथ काम करने की बात भी कही थी। वही फेस्टिवल में जब रणबीर कपूर पैनल के सवालों का जवाब दे रहे थे, तो उसी समय एक पाकिस्तानी फिल्म निर्माता द्वारा अभिनेता रणबीर कपूर से पूछा गया, कि क्या पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना उन्हें पसंद है।

इस बात का भी जिक्र किया गया, कि आखिर भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों को एक दूसरे की इंडस्ट्री में काम करने से किस तरह से मना किया गया है। फिल्म निर्माता द्वारा कहा गया कि “हमारे पास सऊदी अरब जैसा एक ठिकाना है, जहां हम एक साथ अपनी फिल्मों को कर सकते हैं। मैं अपनी एक फिल्म में आपको साइन करना चाहता हूं, क्या इसके लिए आप तैयार होंगे” जहां सऊदी अरब में आप अपनी टीम के साथ और पाकिस्तानी टीम के साथ भी काम कर सकें।

इस पर रणवीर ने जवाब देते हुए कहा कि बेशक सर, जहां तक मैं समझता हूं कि किसी भी ‘कलाकार के लिए कला की कोई सीमा नहीं होती’। इसके बाद अभिनेता द्वारा द लीजेंड ऑफ मौला जाट के लिए पाकिस्तानी फिल्म उद्योग को बधाई दी गई। उन्होंने भी कहा कि अगर आप तैयार हैं, तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा।

अक्टूबर में रिलीज होने वाली फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत द लेजेंड ऑफ मौला जाट द्वारा बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन किया गया। रणबीर कपूर ने दर्शकों के साथ बातचीत करते हुए इस बात का खुलासा कियारा कि उनकी किटी में दो प्रोजेक्ट मौजूद हैं। काम के मोर्चे पर अगली बार यह अभिनेता लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉम में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। 8 मार्च फिल्म की रिलीज डेट निश्चित की गई है। इसके बाद वह संदीप रेड्डी भांगर की एक्शन क्राईम ड्रामा एनिमल में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देती नजर आएगी। इसके साथ साथ इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना निभाते नजर आएंगे।

Read Also:-Sapna Chaudhary का नया गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों को आ रहा है खूब पसंद